लोगों को मोदियाबिंद हो गया है ! : प्रशांत किशोर ने लालू नीतीश के साथ ही पीएम मोदी को भी लिया निशाने पर...

Edited By:  |
Reported By:
bihar ki politics  ko modiabind ho gaya hai. bihar ki politics  ko modiabind ho gaya hai.

बेतिया- बिहार की राजनीति को मोतियाबिंद नहीं बल्कि मोदियाबिंद हो गया है...ये बाते कभी मोदी और नीतीश के सलाहकार रहे प्रशांत किशोर ने कहा है.उऩ्हौने अपनी यात्रा के दौरान लालू और नीतीश से लेकर नरेंद्र मोदी तक पर राजनीतिक प्रहार किए.

प्रशांत किशोर ने कहा कि मोदी को लेकर लोगों को मोदियाबिंद हो गया है,लोगों को अपनी टूटी सड़कें न दिखकर पाकिस्तान और चीन दिखता है.प्रशांत किशोर लोगों को लालू के जंगलराज से बचने का सलाह दिया तो नीतीश कुमार के अधिकारियों के जंगलराज से भी बचने को लेकर सजग किया.प्रशांत किशोर ने कहा कि कोई माई का लाल हमे खरीद नही सकता है कोई हमे डरा नहीं सकता है चाहे कोई कितना ही बड़ा आदमी क्यो न हो।

वहीं उन्होंने कहा कि भीड़ कैसे जमा होती है यह विद्या हमे आती है. अभी मेरे तरकश में कई तीर है. अभी तो कुछ तीर ही छोड़े है तो पटना से लेकर दिल्ली तक चर्चा हो रही है कि किसका वोट कटेगा लेकिन हम वोट काटने नहीं बल्कि बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा करने आये है. और उस दिन बिहार को विकसित राज्य कहा जायेगा जिस दिन महाराष्ट्र और अन्य राज्य से यहाँ काम करने लोग आएंगे।

वहीं बेतिया के जिला अधिवेशन हुआ जन सुराज को राजनैतिक दल बनाने को लेकर वोटिंग की गई.इसमें 2887 वोटरों में 2808 लोगों ने जन सुराज को राजनीतिक दल बनाने के पक्ष में मतदान किया


Copy