'जो मांगा..वो पाया' : बिहार को मिली बड़ी सौगात तो सांसद शांभवी चौधरी हुईं गदगद, कहा : बिहारियों के लिए बड़ा दिन, PM मोदी के लिए कही ये बात

Edited By:  |
 Bihar got a big gift and MP Shambhavi Choudhary was overjoyed  Bihar got a big gift and MP Shambhavi Choudhary was overjoyed

NEW DELHI :मंगलवार यानी 23 जुलाई को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश का आम बजट पेश किया। इसमें बिहार के लिए कई बड़ी घोषणाएं की गई, जिसके बाद से बिहारवासियों में ख़ुशी का माहौल है। बजट पेश होने के बाद समस्तीपुर सांसद शांभवी चौधरी ने खुशी जाहिर की है।

सांसद शांभवी चौधरी ने जतायी खुशी

लोजपा (रामविलास) की सांसद शांभवी चौधरी ने कहा है कि 'जैसा हमने अपने पहले स्पीच में बिहार के लिए विशेष आर्थिक सहायता की मांग प्रधानमंत्री जी से की थी, उसका पूरा होना हम सबके लिए बड़ी खुशखबरी है"। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'विशेष राज्य का दर्जा और विशेष आर्थिक सहायता में सिर्फ शब्दों का अंतर है।

उन्होंने कहा कि हमारी मांग थी कि बिहार को बजट में कुछ विशेष मिले और वो मिलने पर हम सभी बहुत खुश हैं और इसके लिए प्रधानमंत्री जी और वित्त मंत्री जी का आभार व्यक्त करते हैं। यह बिहारवासियों के लिए बड़ा दिन है"। उन्होंने कहा कि "जिस तरह से सरकार ने बजट में बिहार के पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ-साथ धार्मिक स्थलों के विकास और आधारभूत संरचना को बढ़ावा देने के लिए विशेष सहायता दी है। पटना-पूर्णिया एक्सप्रेस वे के निर्माण सहित अन्य कई एक्सप्रेस-वे के निर्माण को मंजूरी दी गई है, भागलपुर के पीरपैंती में ऊर्जा संयत्र की स्थापना होगी। इसके साथ ही युवाओं के रोजगार के लिए विशेष सहायता की घोषणा की गई है, यह हम सब के लिए हर्ष का विषय है"।