जेडीयू नेताओं का नीतीश पर भरोसा : बिहार से मिट रहा भय और भ्रष्ट्राचार...बुनियादी जरुरतों पर जोर

Edited By:  |
Reported By:
BIHAR BIHAR

पटना। पिछले कुछ समय में एनडीए के बीच जो भी खींचतान रही हो और बीजेपी जेडीयू के कुछ नेताओं की ओर से एक दूसरे पर बयानबाजी हुई हो, लेकिन जेडीयू के नेताओं का मानना है कि बिहार का सर्वांगीण विकास हो रहा है।

जेडीयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मधुरेंदु पांडेय और डॉ. स्मृति पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में बिहार जैसे अति पिछड़े व जंगलराज से त्रस्त बिहार का नवनिर्माण करने में अपेक्षित सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में जनता की उन तमाम बुनियादी जरूरतों को देखते हुए कई कार्यक्रम एवं योजनाओं को क्रियान्वित कर लाभान्वित करने का काम किया है।

सड़क ,बिजली, हर घर नल जल के तहत पानी की व्यवस्था, गांव की गलियों एवं नालियों की पक्कीकरण, युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सरकारी नौकरी में आरक्षण और पंचायती राज में आरक्षण देकर महिला सशक्तिकरण को मजबूत करना, मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना के अंतर्गत इंटर पास करने वाली अविवाहित लड़कियों को 25000 और स्नातक पास करने वाली अविवाहित लड़कियों को ₹50000 दिए जाना बिहार की उपलब्धियों में शामिल है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार से भय भूख और भ्रष्टाचार मिटाने का काम किया है।


Copy