BIG BREAKING : पुलिस लाइन में पदस्थापित जवान की सड़क हादसे मे मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से जहांगढ़वा-मझिआंव मुख्य मार्ग में जिला पुलिस लाइन में पदस्थापित जवान की बस की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मझिआव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया. पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है.

बताया जा रहा है किगढ़वा जिला पुलिस लाइन में पदस्थापित जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जवान अशोक राम छुट्टी में अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान गढ़वा-मझिआव मुख्य मार्ग में महराना बस की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.2दिन पूर्व जवान श्री बंशीधर अनुमंडल न्यायालय में पदस्थापित था. जवान का पदस्थापना पुलिस लाइन में हुई थी. प्रस्थापना के बाद जवान छुट्टी लेकर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा गया जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही मझिआंव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. जवान का पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा.


Copy