BIG BREAKING : गया में नक्सलियों ने पर्चा छोड़ कर 6 लोगों को सुनाया मौत का फरमान, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
big breaking big breaking

गया : बड़ी खबर बिहार के गया से जहां प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों ने पर्चा के माध्यम से आधा दर्जन लोगों को जान मारने का फरमान जारी किया है. हालांकि इस बार जदयू खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शंभू सिंह समेत 6 ग्रामीणों को जान मारने की धमकी दी गई है. यह पर्चा गुरारू थाना क्षेत्र के अलग-अलग तीन स्थलों पर चिपकाए गया है.

ग्रामीणों नेजैसे ही इस पर्चा को पढ़ा तोकई तरह की चर्चा होने लगी. ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हालांकि सूचना मिलने के बाद गुरारू थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पर्चा को जब्त कर थाना ले गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

प्राप्त जानकारी के जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात्रि नक्सलियों ने धमकी भरा पर्चा चिपकाया था. शुक्रवार की अहले सुबह जब ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी तो जंगल की आग की तरह खबर चारों तरफ फैल गई. पर्चा के माध्यम से नक्सलियों ने प्रतिबंधित जमीन खरीदने और बेचने वाले लोगों को जन अदालत लगा कर मौत की सजा देने का फरमान जारी किया है. इसमें जदयू खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष शंभू सिंह, गुरारू थाना के तरौंची गांव के रहने वाले दुर्गा पासवान, रामाशीष, संतोष पासवान, रौंदा गांव के शंकर सिंह और संजय सिंह समेत अन्य का नाम शामिल हैं. इन सभी लोगों पर नक्सलियों ने प्रतिबंधित जमीन को खरीदने और बेचने का आरोप लगाया है.


Copy