BIG BREAKING : बक्सर में चुनावी गश्ती के दौरान पुलिस जवान की तबीयत बिगड़ने से मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
big breaking big breaking

बक्सर : बड़ी खबर बिहार के बक्सर से है जहां डुमरांव विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को लेकर तैनात सुरक्षा जवान की अचानक तबीयत खराब हो जाने से मौत हो गई. पुलिस जवान की तबीयत बिगड़ने पर सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार दार्जिलिंग का रहने वाला 48 वर्षीय मन बहादुर छेत्री गोरखा बटालियन में पटना में तैनात था. जवान की ड्यूटी लोकसभा चुनाव को लेकर सिकरौल थाना क्षेत्र में लगी थी. बुधवार को जवान अपने बटालियन के साथ सिकरौल थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च में शामिल था. फ्लैग मार्च के दौरान अचानक जवान की तबीयत खराब हो गई. जवान को पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बक्सर सदर अस्पताल के इमरजेंसी ऑन डुयूटी डॉ. निशांत चौबे ने जवान की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि लू लगने से जवान की मौत हो गई है. घटना की सूचना बटालियन और उसके परिजनों को दे दी गई है. मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. चुनावी ड्यूटी में गोरखा बटालियन के आये जवानों में घटना से शोक की लहर है.

बता दें कि घटना से देर रात प्रशासनिक महकमे में अफरा तफरी मचा रहा. बताया जा रहा है कि बिहार आर्म्स पुलिस 1 के गोरखा बटालियन बिहटा के पुलिस जवानों की तीन यूनिट बक्सर संसदीय इलाके के अलग अलग विधानसभा क्षेत्र में तैनात की गई है.

बक्सर से बबलू उपाध्याय की रिपोर्ट--