BIG BREAKING : चाईबासा में पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में डिप्टी कमांडेन्ट घायल, एयरलिफ्ट कर भेजा गया रांची

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

चाईबासा : बड़ी खबर चाईबासा से जहां जिले के नक्सल प्रभावित टोंटो व गोईलकेरा थाना क्षेत्र के तुम्बाहाक जंगल स्थित पंचाल तुबरु गांव के पास एक बार फिर से नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ है. मुठभेड़ में 209 कोबरा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट दीपक कुमार तिवारी को गोली लगी है. गोली लगने से डिप्टी कमांडेंट गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. उन्हें इलाज के लिए चाईबासा से एयरलिफ्ट कर रांची लाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि गोईलकेरा थाना क्षेत्र के पंचाल तुबरु गांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 209 कोबरा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट दीपक कुमार तिवारी घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में दीपक तिवारी को गोली लगी है, जिसमें वे घायल हुए हैं. सूचना के अनुसार कोबरा बटालियन रूटीन पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने कोबरा बटालियन पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसमें कोबरा बटालियन के डिप्टी कमांडेंट दीपक कुमार तिवारी को गोली लगी है.


जिसके कारण डीप्टी कमाण्डेंट दीपक कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयरलिफ्ट करके चाईबासा से रांची भेजा गया है. वहीं जिस क्षेत्र में मुठभेड़ हुआ है वहां पुलिस ने उसे सील कर सर्च अभियान जारी रखा है. इस संबंध में अधिकारिक पुष्टि के लिए पुलिस कप्तान से संपर्क साधा गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है.


Copy