BIG BREAKING : गोला गोली कांड में विधायक ममता देवी समेत 13 लोगों को 5 साल की सजा, हजारीबाग एमएलए कोर्ट ने सुनाई सजा

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

हजारीबाग : इस वक्त की बड़ी खबर हजारीबाग से जहां कांग्रेस के रामगढ़ विधायक ममता देवी समेत 13 लोगों को 5 साल की सजा मिली है. हजारीबाग के एमएलए कोर्ट ने रामगढ़ विधायक ममता देवी सहित 13 आरोपियों को गोला गोली कांड में सुनाई सजा. कोर्ट ने सभी पर 10000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

सूचक अधिवक्ता आत्मा राम चौधरी ने कहा कि हजारीबाग के एमएलए कोर्ट ने रामगढ़ विधायक ममता देवी, राजीव जायसवाल सहित 13 आरोपियों को गोला गोली कांड में सजा सुनाई है. सजा का ऐलान एमएलए कोर्ट ने सभी 13 आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनाया. अदालत ने सभी आरोपियों को दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला थाना क्षेत्र में दर्ज79/2016थाना कांड संख्या के तहत5साल की सजा रामगढ़ विधायक ममता देवी सहित 13 आरोपी को सुनाया गया है.

रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला प्रखंड के बरियातू गांव में वर्ष 2016 में आईपीएल फैक्ट्री में ममता देवी, राजीव जायसवाल सहित अन्य 13 आरोपियों ने हंगामा किया था. हंगामा के बाद गोलीबारी हुई थी. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई थी और एक प्रखंड विकास पदाधिकारी को पत्थर से चोट लगने के बाद उन्होंने अपनी आंख खो दी थी.


Copy