BIG BREAKING : गढ़वा में ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

गढ़वा: बड़ी खबर गढ़वा से है जहां नगरउंटारी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद घर वालों ने दोनों मृतक के शवों को दफनाया.

बताया जा रहा है किनगरउंटारी रेलवे स्टेशन के नजदीक पोल संख्या9/11के चेचरिया गांव के पास दो युवक रविवार की रात ट्रैक पर बैठकर मोबाइल चला रहे थे. इसी दौरान हटिया-राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई. दोनों मृतक युवक शादी समारोह में गांव गये हुए थे. घटना के बाद परिजनों ने दोनों शव को दफना दिया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे एक शादी समारोह में भाग लेने चेचरिया के समीप रेलवे ट्रैक के बगल स्थित अमीन खान के घर गए थे. शादी में शामिल होने के बाद वो दोनों लड़के रेलवे ट्रैक पर मोबाइल देखने में मसगुल थे. उसी दौरान पोल संख्या 9/11 के समीप बैठे दोनों युवक हटिया-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर परिजनों के अलावे बड़ी संख्या में लोग रेलवे ट्रैक पहुंचे और आनन फानन में शव को उठाकर ले गए और दोनों के शव को दफना दिए. मृतकों में शहर निवासी लकी खलीफा और मुबारक साईं का नाम शामिल है. घटना के बाद माहौल गमगीन हो गया.