BIG BREAKING : पुलिस ने केंद्रीय कारा के कक्षपाल पर फायरिंग करने वाले 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पुलिस ने महज6घण्टे में गिरिडीह केंद्रीय कारा में प्रतिनियुक्त कक्षपाल सह भूतपूर्व सैनिक शशिभूषण यादव पर फायरिंग करने वाले2अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफल हुई है. अपराधियों ने मंगलवार रात कक्षपाल को गोली मारकर घायल कर दिया था.

मामले में एसपी अमित रेणु ने प्रेसवार्ता कर बताया कि विगत मंगलवार रात करीब8बजे गिरिडीह टुंडी रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास शशिभूषण और आरक्षी बिहारी मंडल किसी काम से गए थे जहां एक शराब दुकान के पास कक्षपाल और अपराधियों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि जवान का लाइसेंसी लोडेड रिवाल्वर छीन कर एक अपराधी ने शशिभूषण पर फायरिंग शुरू कर दिया जिसमें शशिभूषण गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद सभी अपराधी कक्षपाल का रिवाल्वर लेकर हीरो बाइक से भाग निकले.


घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना में कांड दर्ज कर सदर एसडीपीओ अनिल सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई. महज 6 घण्टे के अंदर अपराध में शामिल 3 में से 2 अपराधियों को पुलिस ने पकड़ने में सफल हुई. पकड़े गये लोगों में देवघर निवासी 21 वर्षीय दीपक कुमार और गिरिडीह मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय धनन्जय कुमार है. अपराधियों के साथ घटना में प्रयोग हुआ बाइक, 6 खोखा और निशानदेही पर कक्षपाल का रिवाल्वर भी बरामद किया गया.