BIG BREAKING : पेपर लीक मामले में दिल्ली से CBI की टीम पहुंची हजारीबाग, ओएसिस स्कूल में कर रही जांच

Edited By:  |
big breaking big breaking

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से है जहांपेपर लीक मामले में दिल्ली से सीबीआई की टीम हजारीबाग पहुंची है. सीबीआई की टीम हजारीबाग के ओएसिस स्कूल जांच के लिए पहुंची है. सीबीआई की 3 टीम हजारीबाग पहुंची है. सीबीआई की टीम हजारीबाग के ओएसिस स्कूल ब्लू,ब्लूडार्ट कोरियर एवं भारतीय स्टेट बैंक हजारीबाग पहुंची है.

बता दें कि सीबीआई की टीम जांच के क्रम में सबसे पहले एसबीआई की मुख्य शाखा गई. एसबीआई के पदाधिकारी से पूछताछ की .

बता दें कि इससे पहले 22 जून को बिहार से 5 सदस्यीय जांच टीम हजारीबाग गई थी. टीम ने हजारीबाग के ओएसिस स्कूल में पूछताछ की थी. पूछताछ में काफी जानकारी मिली थी. कई लोगों के बयान भी दर्ज किये गये थे. गौरतलब है कि नीट की परीक्षा के लिए हजारीबाग में 4 सेंटर बनाये गये थे. इसमें से 1 सेंटर के लड़के ने टॉप किया है.

हजारीबाग के ओएसिस स्कूल में जांच टीम के आने की मुख्य वजह यह है कि वहां एक जला हुआ प्रश्न पत्र का बुकलेट मिला था उसका सीरियल नंबर इसी ओएसिस स्कूल के बुकलेट से मैच किया था. हालांक स्कूल के प्राचार्य ने इस बात का खंडन किया था कि स्कूल से किसी तरह की गड़बड़ी हुई थी. एनटीए के सिटी कोऑर्डिनेटर और ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. एहसान उल हक ने कहा है कि स्कूल में सभी नियमों को पालन किया गया था.,स्कूल से प्रश्न पत्र लीक नहीं हुआ था.