BIG BREAKING : चाईबासा में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, फायरिंग में कई नक्सली घायल

Edited By:  |
big breaking big breaking

चाईबासा : बड़ी खबर चाईबासा से जहां जिले के नक्सल प्रभावित गोइलकेरा थाना क्षेत्र के कुईड़ा में शुक्रवार सुबह सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ होने की खबर है. दोनों ओर से कई राउंड गोली चलने की सूचना है. मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की भी खबर है. हालांकि इस मुठभेड़ की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.


हाथीबुरू कुरिया के जंगली क्षेत्र में मुठभेड़ होने की बात कही जा रही है. घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने और नेटवर्क नहीं मिलने के कारण किसी भी पुलिस अधिकारियों से मोबाइल फोन पर संपर्क नहीं हो पाया है. हालांकि कहा जा रहा है कि इस मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है और इसमें कई माओवादी घायल हुए हैं.


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह जब सुरक्षा बलों के जवान जब एंटी नक्सल अभियान में निकले हुए थे तो इस दौरान पुलिस जवानों को देखकर माओवादियों ने एकतरफा फाइरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई जिसमें कई माओवादी घायल हो गए हैं. फिलहाल मुठभेड़ जारी है और वरीय पुलिस अधिकारी इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इस संबंध में पश्चिमी सिंहभूम जिला के एसपी आशुतोष शेखर से जब संपर्क किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया.



Copy