BIG BREAKING : महिला ने की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां उलीडीह थाना क्षेत्र के ओल्ड सुभाष कॉलोनी लाइन नंबर 3 सी में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर खुद घर में कैद हो गई. महिला ने पति के शव के सामने बैठी रही. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पहुंची पुलिस घंटों परेशान रही. पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर ली और शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि उलीडीह थाना अंतर्गत ओल्ड सुभाष कॉलोनी लाइन नंबर 3 सी निवासी मीरा सिंह ने अपने पति अमरनाथ सिंह की हत्या कर खुद को घर में कैद कर लिया. इसकी जानकारी तब हुई जब स्थानीय लोगों को बदबू आने के बाद पुणे में अमरनाथ के बेटे को इसकी सूचना दी. मृतक अमरनाथ के बेटे ने पुलिस को फोन कर घटना के बारे में सूचना दी. सूचना के बाद उलीडीह और मानगो पुलिस घटना स्थल पहुंच कर स्थानीय लोगों के साथ घर के अंदर घुसी. इसी दौरान आरोपी महिला मीरा सिंह ने सभी को घर से भगा दिया. इस बीच स्थानीय लोगों ने शव की एक झलक भी देखी. शव को जलाने का भी प्रयास किया गया है. इधर पुलिस के पहुंचते ही मीरा सिंह ने सभी को रोक दिया और बहस करने लगी. इधर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर ली है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है.

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मीरा ने अपने घर पर बिजली का करंट दौड़ा रखा है. इस वजह से कोई भी व्यक्ति घर के अंदर नहीं जा पा रहा है. साथ ही मीरा का दिमागी हालत ठीक नहीं है. लोगों के अनुसार पति अमरनाथ सिंह रियल स्टेट का बिजनेस करते थे. उन्हें चार पांच दिनों से देखा नहीं गया है. अभी पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है.


Copy