भोजपुरी धुन पर झूमी बिहार पुलिस : वर्दी पर चढ़ी रील्स वीडियो की खुमारी, SP ने दिया जांच का आदेश

Edited By:  |
bhojpuri dhun par jhumi bihar police, wardi par chadha reels video ki khumari, begusarai me video viral  bhojpuri dhun par jhumi bihar police, wardi par chadha reels video ki khumari, begusarai me video viral

बेगूसराय : इन दिनों देशभर के युवाओं के बीच सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। इस दिवानगी में बिहार पुलिस के जवान भी पीछे नहीं हैं। ताजा मामला सामने आया है बिहार के बेगूसराय जिले से जहां सिपाही प्रशिक्षण के दौरान कक्ष में बैठे सिपाही का गानों पर रील्स का विडियो वायरल हो रहा है। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने जांच के आदेश दिया है।


वर्दी ने उड़ाई कानून की धज्जियां

वायरल वीडियो बेगूसराय पुलिस लाइन का बताया जा रहा है जहां प्रशिक्षण कक्ष में बैठा कुंदन कुमार सिंह नाम का प्रशिक्षु सिपाही वीडियो बनाता है तो उसके आसपास बैठे सिपाही भी उसी ओर देखने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं कि जब पुलिसकर्मी ही ऐसा करेंगे तो आम लोग क्या करेंगे। फिलहाल जानकारी मिलते ही इसकी जांच शुरू कर दी गई है।


इस लिंक पर देखिए पूरी वीडियो रील्स

https://www.facebook.com/reel/743117234547615

एक्शन में आए SP

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो मिला है। जिसमें वर्दी पहने सिपाही शॉर्ट वीडियो बना रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया को जांच करने का आदेश दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इस आधुनिक युग में रील्स का क्रेज इस कदर बढ़ा है कि प्रशिक्षण प्राप्त कर रहें सिपाही वर्दी में रील बनाकर इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल रहा है। ऐसा ही प्रशिक्षु सिपाही का तीन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वर्दी पहने पुलिसकर्मी प्रशिक्षण कक्ष में रील्स बना रहे हैं। रील्स भोजपुरी और हिंदी दोनों तरह के गाने पर बनाया गया है।


Copy