मूवी मसाला : सस्पेंस, क्राइम- रोमांस जोनर वाली फिल्म 'चूहिया'...टीजर आउट

Edited By:  |
Reported By:
bhojpuri bhojpuri

पटना। बिहार विधान सभा में जिस फिल्म को संदर्भ में रख कर फिल्म नीति और फिल्म सिटी बनाने की बात उठी थी, उस फिल्म का टीजर आउट हो गया है. इस फिल्म का नाम 'चूहिया' है, जिसे फ़िल्म के निर्देशक हैदर काजमी लेकर आ रहे हैं. यह एक क्राइम रोमांस जोनर की फिल्म है. इस फिल्म का टीजर सस्पेंस क्रिएट करता है और फिल्म के बारे में क्यूरिसिटी छोड़ जाता है.

फ़िल्म 'चूहिया' का टीजर मस्तानी ओटीटी से आउट किया गया है. टीजर 36 सेकेण्ड का है, जो क्राइम के दृश्य से शुरू होता है. टीजर के डायलोग शानदार हैं. इसमें हैदर काजमी और फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुपमा प्रकाश की झलक मिलती है. इसमें अनुपमा प्रकाश क्राइम की शिकार नजर आती है. 'चूहिया' के टीजर को लेकर हैदर काजमी ने कहा कि हमारी फिल्म की कहानी भारत में शिक्षा प्रणाली, जाति व्यवस्था और लैंगिक असमानता को लेकर है, प्राचीन धार्मिक शिलालेखों से प्रेरित, "बेटी बचाओ.. बेटी पढ़ाओ" जैसे सरकारी प्रोत्साहन की कोई भी राशि उस दुखद प्रथा को रोकने में सक्षम नहीं है, जो मनुष्य को उनकी जाति और लिंग के अनुसार अलग करती है. निचली जाति की महिलाओं को भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में यौन वस्तुओं के रूप में माना जाता है.

चुहिया एक चुलबुली लड़की की कहानी है, जो "पाली" नामक एक छोटे से गाँव में एक अच्छा जीवन व्यतीत कर रही होती है. लेकिन उस पर उसके ही गाँव के "उच्च जाति के लड़कों" की नजर पडती है और किडनैप करता है. उसके बाद फिल्म की जर्नी बेहद महत्वपूर्ण है, जिसके लिए आपको फिल्म के रिलीज का इंतज़ार करना होगा. फिल्म 'चूहिया' में अनुपमा प्रकाश और हैदर काजमी के साथ अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी, अनिल यादव, अरूण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी मुख्‍य भूमिका में हैं.


Copy