खुलासा : 7 माह पहले हुई लूटकांड में भोजपुर पुलिस ने आरोपी को किया ARREST

Edited By:  |
Bhojpur police arrested the accused in the robbery that happened 7 months ago Bhojpur police arrested the accused in the robbery that happened 7 months ago

AARAH:-भोजपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सात महीने पूर्व हुए लूट कांड मामले में कांड का मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी नगर थाना क्षेत्र के बड़की सिंगाही गांव निवासी मुन्ना गिरी के पुत्र की गिरी उर्फ साधु गिरी है। पकड़ा गया अपराधी पर हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, शराब तस्करी, जैसे कई संगीन मामलों में वंचित है। इस पर नगर थाना में आधा दर्जन मामले नामजद आरोपी है ।

पिछले साल 22 नवंबर 2022 को पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी पीड़ित तरुण कुमार अपने दोस्त को शेरपुर गांव बाइक पर सवार बक्सर जा रहे थे, इसी दौरान बड़की सिंगही फोरलेन सड़क के नीचे जाने वाले दलान के बगल में लघुशंका करने के लिए रुका था। उसी समय एक सफेद रंग के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर पीड़ित तरुण कुमार के पॉकेट में रखे नगद 35 हजार को लूट कर भाग गए ।

जिसके बाद पीड़ित युवक ने नगर थाना में कांड संख्या 974/22 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई। लूट कांड की घटना के बाद सहायक पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इस टीम में डीआईयू और नगर थानाध्यक्ष शामिल थे । गठित टीम के द्वारा वैज्ञानिक पद्धति का इस्तेमाल कर घटना में शामिल मुख्य आरोपी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की गई। वह इस लूट कांड मामले में एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । पकड़ा गया आरोपी पर वर्ष 2020,21 और 22 में कई मामले दर्ज है।


Copy