भोजपुर में अपराधियों का तांडव : : सीएसपी संचालक को गोली मारकर ढाई लाख रुपये की लूट

Edited By:  |
BHOJPUR MEIN APRADHIYON KA TANDAV BHOJPUR MEIN APRADHIYON KA TANDAV

भोजपुर जिले के सिकरहट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरमुरी गांव के बनास नदी के समीप हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक के गोली मार दी। युवक अपने जीजा के साथ पीरो स्थित एसबीआई बैंक से पैसा निकालकर सीएसपी केंद्र जा रहा था। तभी बीच रास्ते में पैसा लूटने के नियत से अपराधियों ने युवक को गोली मार दी। युवक को एक गोली दाहिने साइड पेट में लगी है। इस घटना में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

वहीं जख्मी युवक नारायणपुर थाना क्षेत्र के मढनपुर गांव निवासी लाल मोहर उपाध्याय का 26 वर्षीय पुत्र बिट्टू उपाध्याय है। बिट्टू अपने जीजा संतोष ओझा के साथ एसबीआई बैंक गया था। जहां से ढाई लाख रुपया निकालकर बाइक से जीजा के साथ ही सीएसपी केंद्र जा रहा था। दरअसल बिट्टू उपाध्याय के जीजा संतोष ओझा सीएसपी संचालक है और इमादपुर थाना क्षेत्र सहयोगी बाजार में उनका सीएसपी केंद्र है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद भोजपुर पुलिस मामले की जांचकर कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं घटना को लेकर जख्मी बिट्टू उपाध्याय ने बताया कि पीरो एसबीआई ब्रांच से अपने जीजा के साथ पैसा निकालकर सीएसपी के लिए निकले थे। मैंने बाइक वाले को बैंक के पास ही देख लिया था। उसके बाद बाइक से पिछाकर हम लोग के करीब पहुंचे और बैग छीनने की कोशिश करने लगे। इस दौरान गोली चलाई जिससे बाइक पर बैठे जीजा कूद गए और बाइक गिर गई। उसके बाद उन लोगों ने गोली चलाई। वहीं बिट्टू उपाध्याय के जीजा संतोष ओझा ने बताया कि एक ही बाइक पर तीन लोग गोलीबारी करते हुए बैग छीन रहे थे। छीना झपटी हुई हमें लगा हमने पैसा बचा लिया होगा। लेकिन बैग के फटने की वजह से पैसे नहीं बचा पाए।

वहीं दूसरी तरफ भोजपुर पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि पुलिस के मुताबिक सीएसपी संचालक से लूट की घटना नहीं हुई है। लेकिन सीएसपी संचालक संतोष ओझा ने ढाई लाख रुपए लूटने और गोली मारने का आरोप तीन हथियारबंद अपराधियों पर लगाया है। पुलिस जख्मी के बयान पर अब आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। आस पास के सीसीटीवी फुटेज और आस पास के लोगों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट