भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की मुलाकात : राजीव अरुण एक्का के खिलाफ लगे आरोपों की जांच CBI से कराने और उन्हें तत्काल निलंबित करने की मांग की

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa ke pratinidhimandal ne rajyapal se ki mulakat bhajpa ke pratinidhimandal ne rajyapal se ki mulakat

रांची : झारखंड प्रदेश भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के नेतृत्व में राज्यपाल से मुलाकात कर मुख्यमंत्री के पूर्व प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का के खिलाफ लगे आरोपों की जांच सीबीआई से कराने और राजीव अरुण एक्का को तत्काल निलंबित करने की मांग की है. प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अलावे पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, राज्यसभा सांसद आदित्य साहू , पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी, विधायक सीपी सिंह, विधायक समरी लाल एवं अन्य नेता शामिल थे.


राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात कर बाहर निकले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सरकार पर जमकर बरसे. दीपक प्रकाश ने कहा कि सरकार आरोपी अधिकारी को सजा देने के बजाय बचाने का प्रयास कर रही है. जब इस तरह के प्रिवेंशन ऑफ करप्शन के मामले सामने आते हैं. सरकार की गोपनीयता की बात सामने आती है तो वैसे आरोपी अधिकारी को तत्काल निलंबित करना चाहिए. लेकिन सरकार निलंबित करने के बजाए स्थानांतरण कर रही है. इसका सीधा मतलब सरकार आरोपी को बचाना चाह रही है.


वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा कि हम लोगों ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है और आरोपी आईएएस राजीव अरुण एक्का को तत्काल निलंबित करें.


Copy