भागलपुर सृजन घोटाला फाइल फिर खुला : CBI हुई सक्रिय, फरार आरोपियों के घर चिपकाया इश्तेहार

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur srijan ghotala file fir khula bhagalpur srijan ghotala file fir khula

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां बिहार के सबसे बड़े घोटाले मे सृजन घोटाला को लेकर एक बार फिर सीबीआई सक्रिय हो गई है। भागलपुर के बहुचर्चित सृजन घोटाले के आरोपित दंपति अमित व प्रिया के फरार होने के बाद अब उनके फ्लैट व अन्य जगहों पर सीबीआई ने इश्तेहार चिपकाया है।

प्रवर्तन निदेशक संतोष कुमार मंडल के नेतृत्व में आज सृजन घोटाले के आरोपी दंपति अमित व प्रिया के अरबों की संपत्ति पर फिर से सक्रिय होते हुए उनके 10 जगहों पर अधिग्रहण पर कार्रवाई की है। सबौर अंतर्गत रजंदीपुर ,अंग बिहार अपार्टमेंट, कई फ्लैट, इंजीनियरिंग कॉलेज भागलपुर के पास के भवन कई खाली जगहों पर प्लॉट आदि को सील किया गया और साथ ही कई जगहों पर इश्तेहार भी चिपका दिया है।

बताते चलें कि सृजन घोटाले में इससे पहले भी अंग अपार्टमेंट के कई कमरों को सील किया गया था। इस घोटाले में अमित एवं प्रिया की संलिप्तता को देखते हुए सीबीआई ने चार्जशीट भी जारी किया था। जिसके बाद अमित और प्रिया के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी हुई लेकिन आरोपित फरार हैं और उसका कहीं अता पता नहीं चल पा रहा है।

वहीँ सीबीआई की टीम ने उनकी फाइल को फिर से खंगालना शुरू किया और भागलपुर सबौर ब्लाक अंतर्गत फतेहपुर स्थित अंग बिहार अपार्टमेंट के अलावे कई जगहों पर इश्तेहार चिपकाया गया।


Copy