26 साल का फरारी गिरफ्तार : भागलपुर पुलिस ने एक करोड़ से ज्यादा की नशीली दवा के साथ 5 को पकड़ा ....

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur police arrested 5 including absconding for 26 years with drugs worth crores. bhagalpur police arrested 5 including absconding for 26 years with drugs worth crores.

Bhagalpur:-नशा के कारोबारी के खिलाफ बिहार की भागलपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.पुलिस ने 26 केस के आरोपी पप्पू सोनार समेत गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास करोड़ों रूपये की नशीली दवाये बरामद की गई हैं.एसएसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी के निर्देश पर कार्रवाई की है.मिली जानकारी के अनुसार प्रतिबंधित कफ सिरप कोडीन की 34250 बोतल के साथ-साथ अफीम से बनने वाली प्रतिबंधित नशीली गोली की एक लाख तिरसठ हजार दो सौ टैबलेट बरामद की गई है।इन नशीली दवाओं की मार्केट वैल्यू एक करोड़ से ऊपर की बताई जा रही है। वही नशे के कारोबार में संलिप्त 5 लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।ये आरोपी भागलपुर समेत कटिहार, बांका सहित कई अन्य जिलों में नशीली दवाओं की सप्लाई करते थे।

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर में बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित नशीली दवाओं का कारोबार चल रहा है। जिस पर वरीय पुलिस अधीक्षक ने सिटी डीएसपी के नेतृत्व में कई थानों के थाना प्रभारियों की टीम बनाकर छापेमारी की शुरुआत की गई। सबसे पहले ततारपुर थाना क्षेत्र के कसवा गोलाघाट में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी पप्पू सोनार और उसके शागिर्द पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से 30 कार्टून प्रतिबंधित दवा बरामद की गई। वहीं दोनों से पूछताछ के बाद तिलकामांझी थाना क्षेत्र के गंजी मिल फेज टू के एक गोदाम में छापेमारी की गई जहां से 34 हजार कोडीन कफ सिरप के साथ एक लाख तिरसठ हजार दो सौ नशीली टैबलेट बरामद की गई। यहां से गौरव केसान को गिरफ्तार किया गया। वहीं मुंदीचक से भी पुलिस ने 50 कार्टून प्रतिबंधित दवा बरामद की है.इस छापेमारी पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।


Copy