BREAKING NEWS : बेतिया में हथियार के बल पर दिनदहाड़े SBI से 12 लाख की लूट..

Edited By:  |
Betiyah me sbi bank se 12 lakh ki loot. Betiyah me sbi bank se 12 lakh ki loot.

बेतिया-बड़ी खबर बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से हैं..यहां हथियार के बल पर 12 लाख की लूट कर ली गई है.लूट की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार बेख़ौफ़ अपराधियों ने हथियार के बल पर स्टेट बैंक से 12 लाख रुपये लूट लिए हैं.6 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने बैंक में घुस कर कर्मियों के साथ मारपीट की और गन पॉइंट पर बैंक का लॉकर खुलवा कर उसमें रखा 12 लाख रुपया लूट लिया।इतना ही नहीं लूट के दौरान अपराधियों ने बैंक के बाहर फायरिंग भी की है।घटना नगर के सन्तघाट स्थित एसबीआई कि मलाही शाखा की है।

पीड़ित सर्विस मैनेजर शशिकांत ने बताया कि बैंक खुलते ही अपराधी बैंक में आ धमके।उन्होंने बताया कि सभी अपराधियों के हाथों मे हथियार था और बैंक में घुसते ही सबसे पहले अपराधियों ने ब्रांच मैनेजर को कब्जे में लिया और फिर बाकी कर्मियों को गन पॉइंट पर लेकर बैंक से रुपया लूट कर आसानी से फरार हो गए।इतना ही नही अपराधियों ने बैंक मैनेजर के साथ साथ बैंक के अन्य कर्मी और बैंक में मौजूद ग्रहको के साथ भी जमकर मारपीट की है।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में भारी पुलिस बैंक पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है।हालांकि अपराधि ने बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ लेते गए


Copy