मची सनसनी : बेटा पहले से जेल में है बंद .. और पिता ने कोर्ट में हाजिरी लगाने से पहले खुद को मारी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
beta jail me aur father ne khud ko mari goli beta jail me aur father ne khud ko mari goli

जहानाबाद-बेटा जेल में बंद है और खुद उसे आज कोर्ट में तारीख पर हाजिर होना था,,पर हाजिर होने से पहले ही उसने खुद को गोली मार जीवन लीला खत्म कर ली...इस घटना के बाद परिवार के साथ ही पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बिहार के जहानाबाद शहर के ऊंटा मदारपुर मोहल्ले का है.मृतक दिनेश यादव उर्फ चूहा सिंह का बेटा एक आपराधिक मामले में जेल में बंद है और वह भी कई मामले में वांछित है. आज उसका कोर्ट में तारीख थी.पर कोर्ट में हाजिर होने से पहले ही उसने खुद को गोली मार ली.बीती शाम गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई ..परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों द्वारा ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों की मानें तो बेटा के जेल में होने और कोर्ट कचहरी का चक्कर होने की वजह से दिनेश मानसिक रूप से परेशान नजर आ रहा था,पर किसी को भी इस तरह का आत्मघाती कदम उठाने का अंदेशा नहीं था,कि इस वजह से वारदात के बाद हर कोई हतप्रभ है.वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. किस कारण से इस व्यक्ति ने गोली मारी है। सभी बिंदु पर जांच की जा रही है।जिस हथियार से गोली चलाया है उस हथियार और कारतूस को भी बरामद कर लिया गया है.पुलिस छानबीन कर रही है कि हथियार कहां से लाया गया और हथियार का सप्लायर कौन था सभी बिंदुओं पर पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।


Copy