बेगूसराय स्थित एचडीएफसी बैंक में 20 लाख की लूट : 5 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
begusarai sthit hdfc bank mai 20 lakh ki loot begusarai sthit hdfc bank mai 20 lakh ki loot

बेगूसराय: बड़ी खबर बेगूसराय से जहां नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर 20 लाख रुपये लूटा है. बैंक में डकैती की सूचना मिलते ही एसपी मनीष,डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर बैंक की घेराबंदी कर रखी है.

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में5की संख्या में आये बदमाशों ने हथियार के साथ घुस गए और बीस लाख रुपए की डकैती की है. कहा जा रहा है कि एचडीएफसी बैंक में पांच की संख्या में बदमाश दाखिल हो गए और कर्मचारी से हथियार के बल पर लूट पाट शुरू कर दी. बैंक में डकैतों की घुसने की सूचना मिलते ही एसपी मनीष,डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और बैंक की घेराबंदी कर रखी है.

हालांकि कहा जा रहा है कि बैंक के अंदर डकैत होने की सूचना पुलिस को थी, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है कि बदमाश की गिरफ्तारी हुई है या फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस की पूरी टीम मौके पर मौजूद है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

मामले में एसपी मनीष ने बताया कि करीब11:00बजे बैंक खुलने के बाद पांच की संख्या में बदमाश बैंक के अंदर दाखिल हुए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. शुरुआती जांच में करीब20लख रुपए लूटने की बात बैंक कर्मियों के द्वारा बताई गई है और बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे और इनपुट के सहारे जांच कर रही है. हालांकि गिरफ्तारी के सवाल पर एसपी मनीष ने कुछ भी बताने से इनकार किया है. दिनदहाड़े शहर में हुए इस बड़ी लूट की घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग बैंक के पास मौजूद हैं. वहीं कई थानों की पुलिस भी मौके पर मौजूद हैं. लूटपाट के दौरान बदमाशों के द्वारा बैंक कर्मियों के साथ मारपीट भी की गई है. दिनदहाड़े हुए इस लूट की बड़ी वारदात के बाद पुलिस के कार्य शैली पर भी सवाल उठ रहा है.


Copy