VIRAL VIDEO पर ACTION : BEGUSARAI SP ने रिश्वत की मांग करने वाले ASI को किया निलंबित..

Edited By:  |
Begusarai SP suspended ASI on the basis of viral video Begusarai SP suspended ASI on the basis of viral video

Begusarai:-खबर बेगूसराय से है..यहां Sp योगेन्द्र कुमार ने रिश्वत लेने वाले ASI को निलंबित कर दिया है.मिली जानकारी के अनुसार एएसआई का मुकदमा को रफा-दफा करने के नाम पर 2 हजार रुपए रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद एसपी ने एएसआई मनीर हुसैन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

दरअसल साहेबपुर कमाल थाना में कार्यरत एएसआई मनीर हुसैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में एक दुकान पर एएसआई मनीर हुसैन बैठकर चाय पी रहा है और एक बिजली के मुकदमे में आरोपी पक्ष से दो हजार रुपए बतौर रिश्वत की मांग कर रहा था ताकि केस को रफा-दफा किया जा सके। इसका वीडियो जब वायरल हुआ तो एसपी योगेंद्र कुमार ने वीडियो पर संज्ञान लेकर पूरे मामले की जांच कराई जिसके बाद जांच में मनीर हुसैन का आचरण गलत पाया गया इस वजह से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो मिलने के बाद उसकी जांच कराई गई जिसमें एएसआई मनीर हुसैन का आचरण संदिग्ध पाया गया है इसलिए तत्काल उसे निलंबित किया गया है और आगे उसकी पूरी जांच कराई जा रही है जिसके बाद विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।


Copy