दुष्कर्म मामले में थानाध्यक्ष पर गिरी गाज : बेगूसराय SP ने कर दी बड़ी कार्रवाई, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
begusarai sp ne thanedar par giraya gaaj begusarai sp ne thanedar par giraya gaaj

बेगूसराय : बेगूसराय में होली के दिन दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म और छेड़खानी के मामले में बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए साहेबपुर कमाल थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार और स्थानीय चौकीदार मनोज तांती को निलंबित कर दिया है। वहीँ इस कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच गया।


दरअसल होली के दिन साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में स्कूल में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना और एक बच्ची के साथ छेड़खानी कर जख्मी करने का मामला सामने आने के बाद SP ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

एसपी योगेंद्र कुमार ने कल पूरे मामले की जांच पड़ताल की थी जांच पड़ताल में स्थानीय चौकीदार और थाना प्रभारी की लापरवाही सामने आई है क्योंकि आरोपी स्कूल चौक पर गांजे की दुकान चलाता था लेकिन स्थानीय चौकीदार और थाना प्रभारी की लापरवाही इसमें थी जिस वजह से इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था।

वहीँ इसको लेकर एसपी ने थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार और चौकीदार मनोज तांती को निलंबित कर दिया है । एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के बाद वह खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जिसके बाद उस चौक पर चाय दुकान के साथ-साथ गांजा बेचने की बात सामने आई थी और उसी दूकान पर असामाजिक तत्वों के जमावड़े की वजह से दुष्कर्म और छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया था इस मामले में थाना अध्यक्ष और चौकीदार को निलंबित कर दिया गया है।


Copy