बेगूसराय में सनकी गुरुजी का आतंक : मामूली सी बात पर दर्जनों बच्चों को बेरहमी से कूटा, स्कूल में मचा कोहराम

Edited By:  |
BEGUSARAI ME SANKI GURUJII KA AATANK BEGUSARAI ME SANKI GURUJII KA AATANK

बेगूसराय : बिहार शिक्षा विभाग की कमान तेज तर्रार अधिकारी के के पाठक ने थाम रखी है। लगातार कुछ ना कुछ नया फैसला ले रहे हैं और उनके इस फैसले के कारण यह विभाग इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि आज सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह बेगूसराय के एक स्कूल के प्रिंसिपल है। जिन्होंने मामूली सी बात पर दर्जनभर बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी।

मामला बेगूसराय शाम्हो प्रखंड के अकबरपुर बरारी पंचायत के मध्य विद्यालय अकबरपुर चालीस का बताया जा रहा है जहां प्रभारी प्रधानाध्यापक ने स्कूल में कुर्सी टूटने के बाद दर्जनभर बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाम्हो में भर्ती कराया गया है । घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है और स्कूल पर पहुंच कर ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया है सभी घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

प्रभारी के पिटाई से दर्जनभर से अधिक छात्र -छात्रा जख्मी हो गए। जिसमें 7 बच्चियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर इलाज कराया जा रहा है। पिटाई से कई छात्राएं बेहोशी की हालत में अस्पताल लाई गई है। घटना के संबंध में विद्यालय में मिड डे मील बनाने वाली सुलेखा देवी ने बताया कि विद्यालय की एक कुर्सी टूट गई थी। इसी आरोप में विद्यालय प्रभारी छात्र छात्राओं को अलग रूम में ले जाकर बंद कमरे में पिटाई की, जिसमें दो बच्चों के सर फूटे एवं कई बच्चियां बेहोश हो गई। मौके पर हल्ला हुआ और ग्रामीण पहुंचे। इसके बाद थाना को सूचना की गई जिसके बाद पुलिस पहुंची और अस्पताल से एंबुलेंस मंगाया गया और सभी घायल बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में ले लिया है।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ निशांत कुमार ने बताया कि अस्पताल में 7 बच्चियों का इलाज चल रहा है। बच्चियां पिटाई से घबराहट में है दो बच्चियां बेहोश हो रही है। घायल बच्चों में पूर्वी कुमारी वर्ग 8, संजू कुमारी वर्ग 6, राधा कुमारी वर्ग 8, रिया कुमारी वर्ग 2, बॉबी कुमारी वर्ग 5, राधा कुमारी वर्ग 6, दीप शिखा कुमारी वर्ग 6, गगन कुमारी वर्ग 6 को अस्पताल में स्लाइन चढ़ाया जा रहा है। सनी कुमारी नाम की एक बच्ची का सर फूटा हुआ है।


Copy