थाना परिसर में हंगामा : BEGUSARAI के बखरी पुलिस की कस्टडी में कुख्यात बदमाश की मौत..

Edited By:  |
begusarai me police custody me crminal ki maut ke baad hangama begusarai me police custody me crminal ki maut ke baad hangama

BEGUSARAI:- कुख्यात बदमाश की पुलिस हिरासत में मौत के बाद बवाल मचा है..परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.वहीं पुलिस हार्ट अटैक से मौत होने की बात कह रही है.


यह घटना बेगूसराय जिले के बखरी थाना में हुई है.हत्या मामले के सजायाफ्ता बदमाश हीरागज यादव की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। पुलिस ने हार्ट अटैक से मौत की बता रही है जबकि परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा किया है.मृतक बखरी थाना क्षेत्र के घाघरा पंचायत के बदिया गांव का निवासी है .


मिली जानकारी के अनुसार बखरी पुलिस के द्वारा मारपीट और फायरिंग के आरोप में पुछताछ के लिए हीरागंज यादव को थाना लाई थी।उसे थाना में बने चबूतरे पर बैठाया गया था। इसी क्रम में वह गिरकर बेहोश हो गया ,वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे होश में लाने की कोशिश की पर वह होश में नही आया।तब जाकर उसे इलाज के लिए पुलिस बखरी पीएचसी ले गई।जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।


परिजनों ने बताया कि एक बीघा जमीन को लेकर सहनी परिवार से विवाद चल रहा था। बुधवार की शाम को जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था । विवाद के दौरान सहनी परिवार की ओर चेला फेंका गया था जो हीरागज यादव के सीने में लग गया था। उसके तरफ से ही फायरिंग भी की गई थी। इसके बाद भी पुलिस हीरागज यादव को पुलिस ने पकड़ लिया और थाना लाकर सके साथ मारपीट की जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में एसपी योगेन्द्र ने पिटाई से इंकार करते हुए बताया कि गश्ती गाड़ी को मृतक द्वारा आगजनी और फायरिंग किए जाने की सूचना मिली थी।जिसके सत्यापन के लिए उसे थाना लाया गया था। जहां वह बेहोश हो गया जिसे अस्पताल भेजा गया था जहां उसकी मौत हो गई है। मृतक हत्या के एक मामले में सजायाफ्ता भी था और 12 साल जेल में रहने के बाद मार्च 2023 में जेल से बाहर आया था।


Copy