बेगूसराय में गंगा स्नान के दौरान हादसा : डूबने से युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

Edited By:  |
begusarai me kartik purnima snan ke dauran hadsa ganga me dooba yuwak begusarai me kartik purnima snan ke dauran hadsa ganga me dooba yuwak

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान करने पहुंचे एक युवक की गंगा में डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मामला बेगूसराय के चकिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सिमरिया घाट पर सोमवार को लाखों की संख्या में श्रद्धालुओ ने गंगा नदी में आस्था की डुबकी लगाई। इसी दौरान एक युवक गहरे पानी में चला गया और पानी में डूबने लगा। इसी दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय गोताखोरों ने आननफानन में उसे बचने की कोशिश की। काफी देर बाद उसे बाहर निकाला गया और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। डॉक्टरों ने युवक की नाजुक हालत देख उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया।


बताया जा रहा है इसी दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि सिमरिया घाट में मिट्टी की कटाई की गई थी जिससे घाट खराब था, उसी में स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल में रखा है । आप तस्वीरों में देख सकते हैं गंगा नदी में डूबने के बाद गोताखोरों के द्वारा युवक को बचाने का भरपूर प्रयास किया गया और नदी से निकालकर किनारे भी बचाने का प्रयास किया लेकिन युवक को बचाया नहीं जा सका।


Copy