बेगूसराय में गुंडा परेड : 3 हजार आरोपियों ने थाने में लगाई हाजिरी, DGP के तेवर का दिखा असर

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me gunda pared begusarai me gunda pared

बेगूसराय : बेगूसराय में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए गुरुवार को जिले के सभी थानों में गुंडा परेड कराई गई। इस दौरान जिले के 34 थानों में करीब 3000 आरोपियों ने पुलिस के सामने हाजिरी लगाई। दरअसल बिहार के नए DGP आरएस भट्टी ने कमान सँभालते ही सभी अधिकारियों को निर्देशित किया था कि सूबे में क्राइम उन्हें बर्दाश्त नहीं। वहीँ अब हर जिले में उनके तेवर का असर नजर आने लगा है।

एसपी बेगूसराय योगेंद्र कुमार ने शराबबंदी के साल 2016 से अब तक जितने भी लोगों को शराब तस्करी और शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया था उन सभी तस्करों की एक सूची बनाई और आज सभी की जिलों के थानों में उसकी परेड कराई गई है। आप अलग-अलग थाना क्षेत्रों की तस्वीर देख सकते हैं जहां पुलिस के सामने शराब मामले में जमानत पर बाहर लोग थाना पहुंचकर परेड में शामिल हो रहे हैं और सभी की हाजिरी बनाई जा रही है।

राजनीति की भेंट चढ़ा दरभंगा AIIMS : डिप्टी CM तेजस्वी ने बदला प्लान !, जानें अब कहां बनेगा ?

योगेंद्र कुमार ने बताया कि सभी से जानकारी ली जा रही है कि जो जमानत पर बाहर हैं क्या वह अभी भी शराब तस्करी से जुड़े हैं या कुछ लोगों ने शराब तस्करी को छोड़ दिया है। शराब मामले में सभी जमानत पर बाहर रहने वाले लोगों की निगरानी शुरू कर दी गई है। महीने में दो बार तीन बार थानों में गुंडा परेड कराई जाएगी ताकि शराबबंदी को सफल बनाया जा सके।

इस गुंडा परेड से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है क्योंकि 2016 से अब तक कोई भी तस्कर एक बार भी जेल गया है उसे भी अब थाना में हाजिरी लगानी होगी। इसकी निगरानी के लिए चौकीदार के साथ-साथ आम लोगों को भी लगाया गया है।


Copy