बेगूसराय में फाइनेंस कर्मी से लूट : पिस्टल की नोक पर वारदात को दिया अंजाम, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

Edited By:  |
begusarai me finance karmi se loot begusarai me finance karmi se loot

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर निजी फाइनेंस कर्मी से लूट को अंजाम दिया है। घटना के बाद सभी अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस इलाके में लगी CCTV की जांच कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है।


मामला बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बदमाशों ने फायरिंग कर निजी फाइनेंस कर्मी से 1 लाख 50 हजार रुपए लूट को अंजाम दिया है। घटना उस समय घटी जब भारत फाइनेंस इन्क्लूजन बैंक के कर्मी समूह का मीटिंग करने के लिए मक्खा बाबा स्थान के निकट पहुंचे थे। मीटिंग के लिए सभी पहुंच ही रहे थे तभी तीन अपराधी पहुंचे और कर्मी बिट्टू कुमार पर हथियार दिखाकर लूट लिया और जब कर्मी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया।


कंपनी के एसएम बिट्टू कुमार ने बताया कि वे तीन मीटिंग करने के पश्चात चौथे मीटिंग में वहां पहुंचे थे। उनके पास तीन मीटिंग के कलेक्शन का डेढ लाख रूपया एक कैश बैग में था जिसे लेकर वह मीटिंग करने बैठे थे। तभी अचानक तीन नकाबपोश अपराधी आ धमके और उनमे से एक ने उनके उपर पिस्तौल तान दिया तथा उनके हाथ से कैश बैग छीन लिया। जाते जाते दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए निकल गए।

वहीं सूचना पाकर एसडीपीओ चंदन कुमार,प्रशिक्षु डीएसपी सह बखरी थानाध्यक्ष चांदनी सुमन घटनास्थल पर पहुंचकर पुरे मामले की छानबीन की है।पुलिस अधिकारियों ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Copy