बेगूसराय में दो पक्षों में घमासान : खूब चले लाठी-डंडे, ताबड़तोड़ फायरिंग से सहमा इलाका

Edited By:  |
begusarai me do pakshon me jamkar vivad begusarai me do pakshon me jamkar vivad

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां भूमि विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने पहले जमकर दूसरे पक्ष के लोगों के साथ लाठी डंडे से मारपीट की फिर अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। इस झड़प में दो शख्स को गोली लग गई। जिसे आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई।

मामला बलिया थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत के जगदीशपुर दियारा के वार्ड नंबर 4 का है। बताया जा रहा है कि अर्जुन ठाकुर और धर्म देव यादव के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, विवाद में समझौते के बाद अर्जुन ठाकुर के पक्ष में फैसला आया था। आज अर्जुन ठाकुर की ओर से जमीन पर कुछ कार्य किया जा रहा था तभी आरोप है कि धर्म देव यादव अपने 15- 20 समर्थकों के साथ पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी और फिर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में अर्जुन ठाकुर और उसका भाई गोली लगने से जख्मी हो गया है। जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के सर में ही गोली फंसी हुई बताई जा रही है । जबकि दूसरे घायल को सर में गोली लगते हुए निकल जाने की बात बताई जा रही है।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची बलिया पुलिस के द्वारा गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए बलिया के प्राथमिक अस्पताल में लाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया है । जानकारी मिल रही है कि मकान निर्माण कार्य को लेकर दो पक्षों के बीच भूमि विवाद चला आ रहा था। इसको लेकर एक पक्ष के द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। गोली लगने से घायल होने वालों में खिलाड़ी ठाकुर का 2 पुत्र शामिल है। जिसमें गंभीर रूप से घायल अर्जुन ठाकुर और उसका भाई राजकुमार ठाकुर और गरीब ठाकुर शामिल है । घटना के बाद घटनास्थल पर तनाव की स्थिति बनी हुई हैं।


Copy