बेगूसराय में बदमाशों का डोजियर तैयार : SP ने कहा- 2022 में दिखी बेहतर पुलिसिंग, क्राइम में आई कमी

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me badmashon ka dojier taiyar begusarai me badmashon ka dojier taiyar

बेगूसराय : बेगूसराय में अपराध नियंत्रण को लेकर एसपी योगेंद्र कुमार ने नए साल में नई कार्य योजना तैयार कर ली है। एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 2022 में बेगूसराय पुलिस ने बेहतर काम करते हुए जहां लूट के मामले में 22% की कमी लाई है और हथियार बरामदगी के मामले में 28% की वृद्धि दर्ज की है।

एसपी ने बताया कि जिले के टाप टेन अपराधियों की लिस्ट तैयार की है और निगरानी की जा रही है। सभी थानों में अपराधियों के खिलाफ गुंडा परेड कराने का निर्देश दिया गया है और बदमाशों का डोजियर तैयार किया गया है। इस दौरान पुलिस ने जिले के टॉप टेन में शामिल 2 बदमाश गुलशन कुमार और नीतीश कुमार के उपर 5 - 5 हजार रुपए इनाम की घोषणा भी की है। गुलशन कुमार मटिहानी थाना क्षेत्र का जबकि नीतीश कुमार नालकोठी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि जिन अनुमंडलों में लूट में कमी आई है और हथियार बरामदगी में बेहतरी की गई है। वैसे बेगूसराय डीएसपी अमित कुमार बखरी डीएसपी चंदन कुमार और मंझौल डीएसपी सत्येंद्र कुमार को एसपी ने प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत भी किया है। एसपी ने बताया कि लगातार पुलिस अपराध नियंत्रण के लिए वाहन जांच अभियान चला रही है। खासकर बाइक जांच के दौरान बेहतर परिणाम पुलिस को मिली है। 2022 में 240 पिस्तौल, 57 पिस्टल ,दो राइफल पुलिस बरामद की है और 600 से ज्यादा जिन्दा गोली को भी जब्त किया है।


Copy