बेगूसराय में खाना बनाने के दौरान घर में लगी आग : 6 घर जल कर राख, आग बुझाने गये 6 लोग झुलसे, PHC में भर्ती

Edited By:  |
begusarai mai khana banane ke dauraan ghar mai lagi aag begusarai mai khana banane ke dauraan ghar mai lagi aag

बेगूसराय : बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से है जहां भगवानपुर थाना क्षेत्र के खखना गांव में खाना बनाने के दौरान घर में अचानक आग लग गई. आग लगने से छह घर जलकर राख हो गया. वहीं आग बुझाने के दौरान 6 व्यक्ति झुलसकर घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि खाना बनाने के दौरान अचानक आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोगों का घर व पड़ोस सहित कुल छह लोगों का घर जलकर राख हो गया. वहीं इस अगलगी की घटना में आग बुझाने के दौरान आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि खखना गांव में विधवा गीता देवी के घर में अचानक आग लग गई. इस दौरान एक ही परिवार के संजय तांती,विजय तांती,राजा सहित परिवार के अन्य सदस्यों का घर सहित पड़ोस के उमेश साह का घर जल कर राख हो गया. इस अगलगी की घटना में लाखों रूपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है.

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि गीता देवी के घर में खाना बन रहा था. इसी दौरान उड़ी चिंगारी से आग लग गई और उनके एक ही परिवार के पांच लोगों का व पड़ोस के एक व्यक्ति का घर जल गया. अगलगी की सूचना पाकर ग्रामीणों ने आग बुझाने की भरपूर कोशिश की. लेकिन आग की भयावहता को देखते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने दमकल की गाड़ी की तुरंत सूचना दी. करीब 1 घंटे के बाद दमकल की गाड़ी अगलगी स्थल पर पहुंची. तब तक अग्नि पीड़ितों का घर सहित सभी सामान जल कर राख हो गया था. आग बुझाने के दौरान घायल लोगों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां सभी का इलाज किया गया है.


Copy