बेगूसराय फायरिंग पर सरकार का बड़ा ऐलान : संदिग्धों की पहचान बताने वाले को मिलेगा ईनाम, तस्वीर जारी

Edited By:  |
Reported By:
begusarai firing par sarkaar ka bada elaan begusarai firing par sarkaar ka bada elaan

बेगूसराय : इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही बेगूसराय से जहां सरकार ने बेगूसराय में अंधाधुंध फायरिंग कर आतंक फैलाने वालों की पहचान बताने वाले को इनाम देने की घोषणा कर दी है। सरकार ने संदिग्ध की तस्वीर सार्वजानिक करते हुए बताया है कि जिस किसी को भी इसके बारे में जानकारी है वो इसकी सूचना 9431822953 या 9431800011 पर कॉल /SMS / Whtasapp के माध्यम से दे सकता है।

बता दें कि बेगूसराय में मंगलवार को हुए गोलीकांड में पुलिस ने 4 संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर जारी की है। ये तस्वीर CCTV फुटेज से निकाली गई हैं, जिसमें 2 -2 की संख्या में संदिग्ध हमलावर दो बाइकों पर सवार नजर आ रहे हैं। इन हथियारबंद अपराधी ने नेशनल हाइवे 28 पर 4 थाना क्षेत्रों में जमकर खूनी तांडव मचाया है। लगभग 40 मिनट नेशनल हाईवे 28 से 31 तक 25 किलोमीटर के बीच 5 जगह बाइक सवारों ने गोलियां बरसाईं । इस गोलीबारी में 11 लोगों को गोली लगी जिसमे एक की मौत हो गई।

वहीँ जानकारी मिली कि बदमाश फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघडा और चकिया थाना इलाकों मे फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने पूरे शहर को सील कर दिया। पटना, समस्तीपुर, खगडिया, नालंदा, लखीसराय जिलों में नाकेबंदी की गई है. एसपी से लेकर आईजी तक सड़कों पर आ गए हैं और ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।


Copy