Ishan Kishan : लंबे वक्त के बाद मिले ईशान किशन, स्टार क्रिकेटर के रवैये से BCCI नाराज, ले सकता है ये बड़ा फैसला

Edited By:  |
BCCI angry with the attitude of star cricketer Ishan Kishan BCCI angry with the attitude of star cricketer Ishan Kishan

Ishan Kishan :बिहार के स्टार क्रिकेटर ईशान किशन एकबार फिर सुर्खियों में हैं। लंबे अंतराल के बाद अब उनका ठौर-ठिकाना मिला है, जिसके बाद अब कई तरह की बातें की जाने लगी हैं। कहा जा रहा है कि ईशान किशन के रवैये BCCI भी बेहद नाराज है।


लंबे वक्त के बाद मिले ईशान किशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान किशन फिलहाल घरेलू क्रिकेट को दरकिनार कर बड़ौदा के किरण मोरे क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं। वे यहां हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के साथ अभ्यास कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ईशान किशन अब सीधे आईपीएल में ही दिखेंगे।

गौरतलब है कि भारत में इस वक्त रणजी ट्रॉफी के मैच खेले जा रहे हैं, ऐसे में ईशान किशन झारखण्ड की टीम को छोड़कर किरण मोरे एकेडमी में प्रैक्टिस कर रहे हैं, जिसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं। ईशान किशन ने अबतक अपने फ्यूचर प्लान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। भारतीय क्रिकेट टीम क कोच राहुल द्रविड़ को भी ईशान किशन के बारे में कुछ पता नहीं है।

द्रविड़ ने कही थी बड़ी बात

हाल ही में राहुल द्रविड़ ने कहा था कि ईशान किशन ने खुद ही क्रिकेट से ब्रेक लिया है। उन्होंने कहा कि वापसी को लेकर भी ईशान पर ही सबकुछ निर्भर है। कोच ने बताया था कि ईशान किशन को टीम में वापसी के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना होगा।

ईशान किशन से BCCI नाराज

इधर, ईशान किशन के प्लान के बारे में न तो JCA यानी झारखण्ड क्रिकेट एसोसिएशन को कुछ पता है और नहीं BCCI को। घरेलू क्रिकेट को नजरंदाज करने की वजह से बीसीसीआई ईशान किशन से नाराज है। कहा जा रहा है कि BCCI जल्द ही बड़ा एक्शन ले सकता है और उन्हें सेंट्रल कांट्रैक्ट से बाहर निकाल सकता है। विदित है कि ईशान किशन सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की C कैटेगरी में शामिल हैं लिहाजा उन्हें सालान एक करोड़ रुपये मिलते हैं।


Copy