मारपीट,फायरिंग और रंगदारी मामला : दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा खिलाफ बहन की ससुराल में FIR,जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
bahubali ex mp sahabiddin ke beta ke khilaf motihari me fir. bahubali ex mp sahabiddin ke beta ke khilaf motihari me fir.

MOTIHARI:- सीवान के पूर्व सांसद स्व शहाबुद्धीन के बेटे ओसामा की मुश्किलें बढ़ गई हैं..उनकी बहन हेरा शहाब की ससुराल मोतिहारी में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.ओसामा के साथ ही कई और छह नामजद एवं सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।इन सभी सभी पर फायरिंग, रंगदारी मांगने व तोड़फोड़ का आरोप लगाया गया है.


नगर थाना क्षेत्र के जानपुल चौक स्थित रानी कोठी में जमीन विवाद में मारपीट, तोड़ फोड़ और फायरिंग की घटना हुई है,इस विवाद में एक पट्टीदार के घर के लड़के की शादी सीवान के मरहुम पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की बेटी के साथ हुई है।दूसरे पट्टीदारी के लोग आरोप लगा रहे हैं कि सीवान से शहाबुद्दीन के गुंडों ने आकर मारपीट, तोड़ फोड़ और फायरिंग की है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से पुलिस ने गोली के एक खोखा को बरामद किया है।


बताया जाता है कि रानीकोठी के दोनो भाईयों इफ्तिखार अहमद और इम्तेयाज अहमद में जमीनी विवाद है।घर में बंटवारा हो चुका है और इम्तेयाज अहमद के पुत्र फरहान अपने हिस्से के घर का बॉण्ड्रीवाल कराने का काम शुरु कराने वाले थे।साथ हीं घर के पास हीं नया मार्केट बनाने के लिए काम करा रहे थे। इस दौरान कई गाड़ियों से पहुंचे लोगों ने काम रोकने के लिए कहा।जिसके बाद इम्तेयाज अहमद के पुत्र फरहान ने उनलोगों को जमीन का कागजात दिखाया।फिर भी वे लोग मानने को तैयार नहीं हुए और मारपीट शुरु कर दी।कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए।बैठका के दरवाजा,फर्निचर और अन्य सामानों को तोड़ फोड़ दिया।इस दौरान उनलोगों ने फायरिंग भी की।इस घटना में कई लोगों को चोटें आई है।

इम्तेयाज अहमद ने बताया कि उनके भाई के बेटे की शादी मो. शहाबुद्दीन के बेटी से हुई है।मेरे भाई ने शहाबुद्दीन के गुंडों को बुलवाकर मारपीट और फायरिंग करवाया है।वहीं फरहान ने बताया कि वह अपने मार्केट का काम करा रहा था।उसका नक्शा पास है।शहाबुद्दीन साहब मेरे बड़े पापा के समधी हैं।शहाबुद्दीन साहब के लोग आए हैं और बोले कि चलिए पहले पेपर समझ लिया जाए।फिर आप काम कराइएगा।पेपर समझने के बदले वे लोग दीवार गिराने चले गए।जब रोका।तो उनलोगों ने फायरिंग शुरु कर दी।साथ हीं मारपीट और ईंट पत्थर चलाना शुरु किया।लगभग आधा दर्जन फायरिंग भी उनलोगों ने किया है।इस घटना में मेरे मैनेजर गोपी यादव समेत कई लोग जख्मी हो गए हैं।


घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की शुरूआती जांच के बाद पूर्व सासंद के बेटे समेत की लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.



Copy