दरभंगा के इस क्षेत्र में खुलेआम मिल रही शराब : बोतल लिए शिकायत करने पंहुचा शख्स, SHO ने कर दी पिटाई

Edited By:  |
Reported By:
baheda thana kshetra me khuleaam mil rhi sharab baheda thana kshetra me khuleaam mil rhi sharab

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां इलाके में धड़ल्ले से हो रही शराब बिक्री की शिकायत करना एक शख्स को भारी पड़ गया। दरअसल एक शख्स हाथ में शराब की बोतल लिए ही दरभंगा स्थित बहेड़ा थाने में थाना प्रभारी को यह दिखाने पहुंच गया कि देखिये आपके क्षेत्र में यह प्रतिबंधित दारु की बोतल मिल रही है। फिर क्या था पुलिस वालों ने युवक के हाथ से शराब की बोतल छीन ली और फिर उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। इस दौरान लगातार युवक यह कहता रहा कि उसने इलाके के SSP से भी इस मामले में शिकायत की है।

वहीँ हाथ में शराब लिए इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वायरल वीडियो में युवक कहा रहा है कि मेरे गांव मोतीपुर में खुलेआम शराब बिक रहा है। इसकी सूचना बहेरा थाना को कई बार दिए लेकिन कोई कारवाई नहीं कि जा रही है । वीडियो बहेरा थाना परिसर में बनाया गया है। हालांकि वीडियो बनाने के दौरान ही कुछ पुलिस वाले आ पहुंचे और गाली गलौज करते हुए शख्स की पिटाई कर दी।

जानकारी मिल रही है कि युवक बहेरा थाना क्षेत्र के मोतीपुर का रहने वाला है। उसकले गांव में इन दिनों शराब माफियाओं के द्वारा धड़ल्ले से शराब बिक्री हो रही है। युवक का कहना है कि वह इसकी शिकायत कई बार बहेरा SHO को कॉल कर दे चुका है। लेकिन कभी उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

युवक का कहना है कि बड़े अधिकारियों को भी कॉल कर साड़ी बात बताई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ इसीलिए उसने लाइव वीडियो बनाकर अपनी बात उचित समझा। युवक जब हाथों में शराब का बोतल लिए बहेरा थाना परिसर में पहुंचकर वीडियो बनाने लगे तो बहेरा थाना के SHO सुरेश राम ने वीडियो बनाने से मना किया नहीं मानने पर उन्होंने बेरहमी से युवक को पिटाई की ।


Copy