बड़ी सफलता : पाकुड़ पुलिस ने कोयला कंपनी के एचआर से रंगदारी मांगने वाले अपराधी को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

पाकुड़: बड़ी खबर पाकुड़ से है जहां अमड़ापाड़ा पुलिस ने डीबीएल कोल कंपनी के एचआर से रंगदारी मांगने और हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने वाले शातिर अपराधी को महज24घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में एसडीपीओ डीएन आजाद ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता में बताया कि16जुलाई को डीबीएल कोल प्रबंधन के एचआर प्रिंस कुमार ने अमड़ापाड़ा थाना में एक लिखित शिकायत दर्ज कराया था कि थाना क्षेत्र के आलूबेड़ा गांव का बबलू मुर्मू नामक व्यक्ति ने उनसे15जुलाई को देसी हथियार दिखाकर रंगदारी की मांग की और न देने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की कोशिश की. पुलिस ने प्रिंस की लिखित शिकायत को गंभीरता से लिया और कांड दर्ज कर गठित टीम ने छापेमारी के दौरान बबलू को बरमसिया मोड़ से मंगलवार को पकड़ लिया. गिरफ्तार बबलू ने अपना अपराध स्वीकार किया है. वहीं बबलू द्वारा गांव में छुपा कर रखे गए देसी राइफल,टाटा पंच कार और रंगदारी से वसूला गया1लाख20हजार500रुपए पुलिस ने बरामद किया है.

एसडीपीओ ने बताया कि बबलू मुर्मू एक शातिर किस्म का अपराधी है. उस पर हत्या का पूर्व में मामला दर्ज है और भी इसके आपराधिक इतिहास की जानकारी के लिए हर बिंदु पर तहकीकात की जा रही है. ऐसे में पाकुड़ पुलिस को बड़ी सफलता मानी जा रही है.