बड़ी सफलता : पुलिस ने हथियार एवं सोने की नकली बिस्किट के साथ 3 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ठगी करने वाले 3 अपराधियों को मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस, हथियार बनाने वाली पाइप, कट्टर, नकली सोने की बिस्किट और बाइक बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि एसपी रिष्मा रमेशन को मिली सूचना के आधार पर एसडीपीओ सुरजीत कुमार और सदर थाना प्रभारी गौतम कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने तीनों अपराधियों को पकड़ा है. पकड़े गये अपराधी पिंटू कुमार,राजा चन्द्रवंशी औरगुड्डू है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियो के पास से तीन देसी कट्टा,तीन जिंदा कारतूस,हथियार बनाने वाली पाइप,कट्टर ,नकली सोने की बिस्किट एवं बाइक जब्त किया है.

आपको बता दें कि आरोपी पिंटू कुमार हथियार बनाने का काम अपने घर हुसैनाबाद में किया करता है और अपने साथियों के साथ मिलकर व्यवसाइयों को टारगेट कर वीडियो कॉलिंग के माध्यम से पीतल की बनी नकली सोना का बिस्किट का लालच देकर डील करते थे और जब व्यवसाई सोना का बिस्किट लेने पहुंचते थे तो यह तीनों अपराधी हथियार दिखाकर पैसे की लूट किया करते थे.

पुलिस ने तीनों अपराधियों को मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी एसपी रिष्मा रमेशन ने प्रेसवार्ता कर दी है. साथ ही कहा है कि इस पूरी कांड में पुलिस जानकारी जुटा रही है और अपराधियों से पूछताछ कर रही है. वहीं पूछताछ के बाद तीनों अपराधियो को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.


Copy