बड़ी कामयाबी : पुलिस ने देवघर में मृत बाबा परिहस्त गैंग के 2 सक्रिय सदस्यों को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
badi kamyabi badi kamyabi

देवघर : बड़ी खबर देवघर से है जहां पुलिस ने मृत बाबा परिहस्त के सक्रिय 2 सदस्यों को रंगेहाथ रंगदारी करते हुए हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों केंद्रीय कारा में बंद बाबा परिहस्त की मौत तबीयत बिगड़ने के बाद हुई थी.

एसपी राकेश रंजन को मिली सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम का गठन किया गया. एसपी को मृत बाबा परिहस्त गैंग के सदस्यों द्वारा रंगदारी मांगने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस की गठित विशेष टीम ने नगर थाना क्षेत्र के रंगामोड स्थित सड़क किनारे आसपास छापेमारी कर वांछित 2 अपराध कर्मियों को पिस्टल के बल पर रंगदारी मांगते रंगे हाथ पकड़ा है. दोनों मृत बाबा परिहस्त गैंग के सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है.

मामले में सदर एसडीपीओ रित्विक श्रीवास्तव ने बताया कि मृत बाबा परिहस्त गैंग के चार सक्रिय सदस्यों द्वारा आए दिन विभिन्न स्थानों पर रंगदारी मांगा जा रहा था. इसी कड़ी में रांगा मोड़ में भी वहां के दुकानदार और कारोबारियों से बंदूक का भय दिखा कर रंगदारी मांगा जा रहा था. तभी पुलिस की विशेष टीम द्वारा छापेमारी कर विशाल परिहस्त और राहुल मिश्रा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और 2 मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों अपराधियों से कड़ी पूछताछ कर जेल भेज दिया है.

कल आशीष मिश्रा गैंग के 3 सदस्य गए जेल

बाबानगरी देवघर में बाबा परिहस्त और आशिष मिश्रा गैंग का दबदबा इन दिनों पूरा है. दोनों गैंग कुख्यात है. पिछले दिनों तक सबसे ज्यादा कुख्यात बाबा परिहस्त गैंग था. लेकिन जेल में बंद बाबा परिहस्त की मौत के बाद यह गैंग थोड़ा कमजोर पड़ने लगा था. तभी इस गैंग के सदस्यों द्वारा अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए तरह तरह की आपराधिक घटना करते आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इन दिनों कुख्यात आशीष मिश्रा गैंग देवघर में पूरी तरह सक्रिय हैं. इस गैंग के सदस्यों द्वारा लगातार कोई न कोई आपराधिक घटना को अंजाम दिया जाता रहा है. इसी कड़ी में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की कोशिश से पहले कल रिखिया पुलिस ने इस गैंग के 3 सक्रिय सदस्यों को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. लगातार दो दिन में दोनों कुख्यात गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी से अपराध में कुछ लगाम लगने की संभावना जताई जा रही है.


Copy