बड़ी कामयाबी : गिरिडीह पुलिस ने कुख्यात अपराधी पप्पू शर्मा को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

गिरिडीह:बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पुलिस ने तिलैया थाना अंतर्गत गांधी रोड के किनारे कुरियर दुकान में डकैती की घटना को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश को दबोच लिया है. पकड़े गये अपराधी के पास से एक लोडेड देसी कट्टा,एक जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किया है.

मामले में एसपी शर्मा ने बताया कि उन्हें और कोडरमा एसपी को गुप्त सूचना मिली कि विभिन्न जघन्य कांडो को अंजाम देने वाला कुख्यात अपराधी पप्पू शर्मा गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के चचघरा में छिपकर बैठा है. सूचना मिलते ही एसपी ने खोरीमहुआ एसडीपीओ नीरज सिंह के नेतृत्व में गिरिडीह एंव कोडरमा पुलिस की एक संयुक्त टीम गठित की गई. इसके बाद टीम ने छापेमारी कर पप्पु शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान पुलिस ने उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा,एक जिंदा कारतूस और मोबाइल बरामद किया है.

एसपी शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पप्पू शर्मा का पुराना आपराधिक इतिहास है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार पप्पू शर्मा पर आर्म्स एक्ट, अपहरण, लूट,सुपारी किलिंग समेत कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज है. एसपी ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के बाद जमुआ थाना में उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत कांड दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.


Copy