बड़ी कामयाबी : पुलिस ने व्यवसायी के घर फायरिंग मामले में हथियार समेत 4 अपराधियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां आरआईटी पुलिस ने बीते 3 सितंबर की रात रोड नंबर 12 स्थित एक व्यवसायी घर पर फायरिंग की घटना का उद्भेदन करते हुए मामले में 4 आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के पास से 7.65 एमएम का एक पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस और एक गोली का खोखा बरामद किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने इनके पास से दो बाइक समेत दो मोबाइल भी बरामद किया है.

आरआईटी थाना प्रभारी तंजील खान ने प्रेस वार्ता में बताया कि व्यवसायी नीलू कुमार के पुत्र जयंत सोनी का स्थानीय युवकों से विवाद चल रहा था. इस बीच उनके बीच झड़प की भी घटना हुई थी. इस घटना से आक्रोशित आरोपियों ने मिलकर 3 सितंबर की रात जयंत सोनी के घर पर धावा बोलते हुए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद आरोपियों की पहचान कर पुलिस द्वारा रंगदारी गोली चालन और मारपीट का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई, जिसमें पुलिस ने मोहित चटर्जी ,शिवा महतो, सदानंद बारिक और छोटू महतो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से घटना में प्रयुक्त 7.65 एमएम का एक पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस और एक गोली का खोखा बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने इनके पास से दो बाइक समेत दो मोबाइल भी जब्त किया है. सभी पर रंगदारी, मारपीट और फायरिंग संबंधी मामले दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.


Copy