बड़ी कामयाबी : पाकुड़ पुलिस ने जमीन विवाद में हिंसा के 5 आरोपियों को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

पाकुड़ : बड़ी खबरपाकुड़ से है जहां पुलिस ने मुफस्सिल एवं मालपहाड़ी थाना क्षेत्र में हुई हिंसक घटना में शामिल5आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अपराधियों के पास से पिस्तौल,2जिंदा कारतूस सहित5मोबाइल जब्त किया गया है.

मामले में एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि प्राप्त सूचना पर पूर्व में हुई हिंसक घटना के बदले की भावना से झिगरहट्टी के5लोगों द्वारा पुनः किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था. पुलिस ने इसको नाकाम करते हुए झिगरहट्टी गांव से 5 आरोपियों को पकड़ लिया. छापेमारी के दौरान पकड़े गये पांचों अपराधियों के पास से पिस्तौल,2जिंदा कारतूस सहित5मोबाइल फोन बरामद किया गया. पुलिस की पूछताछ में पांचों आरोपी मेनारुल शेख,मंसूर शेख,नशीबुल शेख,अखिरुल शेख,मेहबूब आलम सभी मुफसिल थाना क्षेत्र के झिगरहट्टी निवासी ने अपना जुर्म कबूला है. एसपी ने बताया कि पूर्व में हुई हिंसक घटना को लेकर मुफस्सिल एवं मालपहाड़ी थाना में मामला दर्ज किया गया था. इन सभी का घटना में कहीं न कहीं शामिल होने की भूमिका है.

लगातार हो रहे हिंसक घटना में बमबाजी,गोलीबारी,पत्थरबाजी को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए एसआईटी टीम गठन की. एसआईटी टीम के अनुसंधानकर्ता को विशेष निर्देश दिया गया है कि हिंसक क्षेत्र में प्रतिदिन दौरा करे. एक एक करके चिह्नित करे जो दोषी है , उन्हें हवालात का रास्ता दिखाया जाय.