बड़े अपराध की योजना बना रहे 5 अपराधी धराए : मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली कामयाबी, हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
bade apradh ki yojna bana rhe 5 shatir apradhi daboche gye bade apradh ki yojna bana rhe 5 shatir apradhi daboche gye

मुजफ्फरपुर : बड़े आपराधिक योजना को अंजाम देने की योजना बना रहे 5 शातिरो को पुलिस ने दबोच लिया है। साथ ही अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है। वहीँ बताया जा रहा है कि इन अपराधियों के नाम पर कई थानों में लूट छिनतई से जुड़े कई मामले दर्ज हैं।


मामला मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मुंगौली मध्य विद्यालय के परिसर में 5 शातिर अपराधी किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। सूचना मिलते ही वरिय पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। और सभी अपराधियों की घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए अपराधियो की पहचान विवेक कुमार, मोहम्मद सलमान, निरंजन कुमार, मनीष कुमार उर्फ मुंशी, आदित्य कुमार उर्फ राजा के रूप में की गई है।

वहीं एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि सरैया इलाके में लगातार घटनाएं हो रही थी। हाल में ही दो घटना घटित हुई थी। जिसे लेकर SIT टीम गठित की गई थी। उस दौरान पुलिस को सूचना मिली मुंगौली मध्य विद्यालय परिसर में सभी अपराधी हथियार के साथ इकट्ठा हुए हैं और कोई बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने वाले हैं जिसे लेकर पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई और घेराबंदी कर दी गई और सभी अपराधियों को हथियार के साथ दबोच लिया गया है।पूछताछ के दौरान ही उन्होंने पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी में लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। पकड़े गए सभी अपराधी के पास से लोडेड चार देसी कट्टा 5 मोटरसाइकिल और 58 हजार नगद रुपया बरामद हुआ।


Copy