बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला : पुलिस जिप्सी को किया क्षतिग्रस्त, जमकर रोड़ेबाजी

Edited By:  |
Reported By:
b egusarai me utpas vibhag ki team par hamla b egusarai me utpas vibhag ki team par hamla

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर स्थानीय लोगों ने जमकर हमला बोला है। जानकारी मिल रही है कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई घरों और दुकानों में तोड़फोड़ करते हुए कुछलोगों की पिटाई कर दी जिसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने भी पुलिस पर पथराव कर दिया।

मामला बेगूसराय के रतनपुर थाना के तेलिया पोखर इलाके का है जहां उत्पाद विभाग की टीम बुधवार देर रात छापेमारी करने पहुंची थी इसी दौरान स्थानीय लोगों के साथ उनकी झड़प हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की धुनाई कर दी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने भी पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें पुलिस के दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और दो पुलिसकर्मी चोटिल बताए जा रहे हैं।

ग्रामीणों का आरोप है कि छापेमारी में घर में जब टीम को कुछ बरामद नहीं हुआ तो पुलिस वापस चली गई और फिर कुछ देर के बाद काफी संख्या में पुलिस पंहुंची और कई घरों में तोड़फोड़ करते हुए लोगों की पिटाई करनी शुरू कर दी। महिलाओं बच्चों की भी पुलिस के द्वारा पिटाई की गई है जिसके विरोध में स्थानीय लोगों के द्वारा किया गया। इस दौरान करीब 1 घंटे तक मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस इस दौरान एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है।


Copy