अवैध पॉलीथीन और गुटखा के विरुद्ध छापा : नगर परिषद की टीम ने अभियान में बड़ी मात्रा में पॉलीथीन एवं गुटखा किया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
awaidh polithin aur gutkha ke virudh chhapa awaidh polithin aur gutkha ke virudh chhapa

लोहरदगा : खबर है लोहरदगा की जहां शहरी क्षेत्र में भारी मात्रा में पालीथिन और प्रतिबंधित पान मसाला जब्त किया गया है. नगर परिषद की टीम ने मामले को लेकर दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी लगाया है.


शहर के अलग-अलग स्थानों में नगर परिषद की टीम ने छापेमारी करते हुए कुल 6 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की है. छापेमारी अभियान के दौरान ईओ देवेंद्र कुमार शहर के अजय उद्यान, जुरिया रोड स्थित गुप्ता जनरल स्टोर में नगर परिषद की टीम ने जब छापेमारी की तो सभी हैरान रह गए. वहां एक ट्रैक्टर से भी ज्यादा पालीथिन बरामद किया गया है. इसके अलावा करीब 4 कार्टन प्रतिबंधित पान मसाला भी जब्त किया गया है.


नगर परिषद की टीम ने शहर के पावरगंज में दो दुकानदारों और सोमवार बाजार में तीन दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जुर्माना किया है. इनके पास से भी पालीथिन बरामद किया गया था. कुल मिलाकर लगभग 60 हजार रुपये का जुर्माना लगा है. परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी देवेंद्र कुमार और प्रशिक्षु अधिकारी विपुल सनी के साथ कार्यपालक दंडाधिकारी सनी दास के नेतृत्व में शहर के अलग अलग दुकानों में पालीथिन के खिलाफ अभियान चला था. अभियान के दौरान सबसे अधिक पालिथीन गुप्ता स्टोर से बरामद हुआ है. मामले में नगर परिषद की टीम ने कार्रवाई की है.



Copy