अवैध परिवहन के खिलाफ कार्रवाई : उपायुक्त वरुण रंजन ने कहा, राजस्व चोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं

Edited By:  |
Reported By:
awaidh pariwahan ke khilaph  karrawai  awaidh pariwahan ke khilaph  karrawai

पाकुड़ : जिले में लगातार अवैध परिवहन व खनन के खिलाफ डीसी वरुण रंजन के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत शनिवार देर शाम जिले के विभिन्न इलाकों में अधिकारियों ने अवैध परिवहन के खिलाफ जांच अभियान चलाया. जांच के क्रम में 20 वाहनों की जांच की गई. इसमें एक वाहन को बिना चालान व तीन वाहनों को चालान में अंकित मात्रा से अधिक मात्रा में परिवहन करते पकड़ा गया.

अधिकारियों ने पाकुड़-शहरग्राम सड़क के अलावा कशिला, कलिदासपुर, मानसिंहपुर आदि जगहों पर जांच अभियान चलाया. जांच के दौरान अवैध परिवहन करते हुए पाए गए चार वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जब्त किया है.

अधिकारियों ने पाकुड़-शहरग्राम सड़क पर चार कोयला लदा एवं दो पत्थर लोड वाहनों की माइनिंग चालान की जांच की. इस दौरान सभी वाहनों के पास माइनिंग चालान पाया गया. वहीं अनुमंडल पदाधिकारी हरिवंश पंडित के नेतृत्व में कशिला कालिदासपुर एवं मानसिंहपुर में जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान आठ वाहनों की जांच की गई. जांच के क्रम में तीन ट्रकों को चालान में अंकित मात्रा से अधिक वहन करते हुए पाया गया. वहीं एक वाहन को बिना चालान के पकड़ा गया. उक्त चार वाहनों पर कार्रवाई करते हुए जब्त कर संबंधित थाने को सुपुर्द कर दिया गया है.

उपायुक्त वरुण रंजन ने कहा कि जिले में जांच अभियान लगातार जारी रहेगा. अवैध परिवहन के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जाएगी. राजस्व की चोरी किसी प्रकार से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वैसे लोगों को चिह्नित कर उस पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.


Copy