अवैध क्रशर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : सदर एसडीओ के नेतृत्व में जिला खनन टास्क फोर्स की टीम ने 10 क्रशर मशीन को जेसीबी से किया ध्वस्त

Edited By:  |
Reported By:
awadh krashar ke khilaph badi karrawai awadh krashar ke khilaph badi karrawai

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां जिला खनन टास्क फोर्स की टीम ने सदर एसडीओ के नेतृत्व में सोमवार को 10 क्रशर मशीन को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया है. जबकि एक मशीन को सील कर दिया गया है.

बता दें कि 2 दिनों के भीतर 17 क्रशर के खिलाफ कार्रवाई की गई है. बरहरवा क्षेत्र में रविवार को 7 क्रशर मशीन एवं पत्थर खदान जिनका संचालन अवैध रूप से किया जा रहा था. ऐसे संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई. वहीं सोमवार को पुणे सदर अनुमंडल क्षेत्र में 10 पत्थर क्रशर मशीन को ध्वस्त कर दिया गया जबकि एक मशीन को सील किया गया है.

इस संबंध में सदर अनुमंडल पदाधिकारी राहुल जी आनंद जी ने कहा कि लगातार यह सूचना मिल रही थी कई क्रशर मशीन अवैध रूप से संचालित किए जा रहे हैं. सूचना मिलने पर ऐसे संचालकों को चिन्हित कर उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए क्रशर मशीन को ध्वस्त कर दिया गया है. वहीं जिला खनन पदाधिकारी विभूति कुमार ने कहा कि इन सभी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री के आदेश निर्गत होने के बाद लगातार हो रही इस तरह की कार्रवाई से क्षेत्र के पत्थर व्यवसायियों के बीच दहशत का माहौल बन गया है.


Copy