हाईवा-स्कार्पियो में भीषण टक्कर : भागलपुर में कैदी को छोड़कर वापस सीतामढ़ी लौट रहे ASI की मौत,5 जवान जख्मी..

Edited By:  |
ASI killed, 5 jawans injured in fierce Hiva-Scorpio collision ASI killed, 5 jawans injured in fierce Hiva-Scorpio collision

Bhagalpur:-बड़ी खबर भागलपुर के नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र से है..जहां हाईवा और स्कार्पियो की टक्कर में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई जबकि 5 जवान जख्मी हैं,जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार परबत्ता थाना के विक्रमशिला पहुंच पथ के साहू पेट्रोल पंप के पास स्कॉर्पियो और हाईवा गाड़ी में टक्कर हो गई। जिसमें स्कॉर्पियो पर सवार एएसआई(asi) सतीश सिंह की मौत हो गई है,जबकि 5 अन्य जवान घायल हो गए.सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.सभी पुलिस के जवान सीतामढ़ी से कैदी को भागलपुर सेंट्रल जेल छोड़कर वापस सीतामढ़ी जा रहे थे। इसी क्रम में पुलिस की स्कॉर्पियो चला रहे ड्राइवर की आंख झपक गई और सड़क पर खड़ी हाईवा में जाकर टकरा गई जिसमें गाड़ी पर सवार 5 जवान घायल हो गए वहीं एक एएसआई की मौत हो गई है. गाड़ी चला रहे ड्राइवर का कहना है कि उसकी आंख झपक गई थी और सामने अंधेरा छा गया था जिसके कारण हादसा हुआ है.हादसे में घायल जवान के नाम चंदन पासवान, जयराम तिवारी, बादल राज, वदी खान और विजय कुमार सिंह है.


Copy