पलामू में दिनदहाड़े बैंक से 5.50 लाख की लूट : हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Edited By:  |
Armed criminals carried out the incident Armed criminals carried out the incident

पलामू:- पलामू जिले के पड़वा स्थित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक शाखा में करीब आधा दर्जन हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दे कि बैंक खुलते ही लुटेरे बैंक में हथियार के साथ घुसे और नगदी की लूटपाट की। करीब 5.50 लाख रुपए लूटे जाने की सूचना मिली है। अपराधियों की संख्या आधा दर्जन के करीब बताई गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

इस संबंध में बैंक मैनेजर अभिषेक तिवारी ने बताया कि चार की संख्या में आए लुटेरों ने पड़वा की झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक शाखा के खुलते ही अंदर घुस गए और कर्मियों को बंधक बना लिया। जिस समय घटना हुई उस वक्त बैंक में 6 कर्मचारी और एक कस्टमर थे। सभी को एक कमरे में बंद करने के बाद लुटेरों ने करीब 5.50 लाख रुपए बैंक से लूटे और फरार हो गए। घटना की पुष्टि करते हुए जिले की एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि सूचना मिली है। पड़वा से सटे सभी थानों को अलर्ट किया गया है।

अपराधियों के भागने वाले रास्ते में विशेष छानबीन तेज की गई है। इधर, जानकारी मिली है कि लूटपाट के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के सारे पार्ट्स नोज डाले हैं और वीडियो स्टोर करने वाला डीवीआर साथ ले गए हैं। ऐसे में लुटेरों की पहचान मुश्किल हो रही है। बैंक से सटे आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले ले जा रहे हैं।